Gajab Knowledge

TECH, HEALTH, TIPS, EARNING, KNOWLEDGE BUSINESS

Monday, October 2, 2023

दुर्गा पूजा फेस्टिवल में कैरी कर सकते हैं यह लेटेस्ट अनारकली सूट

दुर्गा पूजा फेस्टिवल में कैरी कर सकते हैं यह लेटेस्ट अनारकली सूट




इस दुर्गा पूजा सीजन में सबसे खूबसूरत और आकर्षक दिखने के लिए ट्राई करें आजकल बाजार में मिलने वाले नायेरा कुर्ती और अनारकली सूट, इसके कई डिजाइन उपलब्ध हैं लेकिन आज हम आपको अनारकली सूट के नए डिजाइन के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्हें आप किसी भी फेस्टिवल में कैरी कर सकती हैं। ये सूट आप पर खूब जंचेगा।

आजकल नायेरा के युनिक डिजाइन काफी ट्रेंड में हैं। लड़कियां इस तरह की कुर्तियां और सूट पहनना पसंद करती हैं। इस खूबसूरत सूट को आप आने वाले त्योहारों में भी पहन सकती हैं। इस स्टाइल  (Style ) के सूट आपको अलग-अलग फैब्रिक और डिजाइन में मिल जाएंगे। तो इस फेस्टिव सीजन गुजराती स्टाइल  अनारकली सूट को अपने वॉर्डरोब में जरूर शामिल करें।


Latest anarkali suit : 


ये स्टाइल सूट दिखने में तो बेहद खूबसूरत लगते हैं लेकिन पहनने के बाद ये हमारी खूबसूरती में चार चांद लगा देते हैं। आप इस तरह के अनारकली सूट को आने वाले त्योहारों में भी पहन सकती हैं। आपको पैनल सूट या कुर्तियों के कई डिजाइन  (Design ) मिल जाएंगे, जैसे सिंगल पैनल या लेयर्ड पैनल कुर्तियां। आप अपनी पसंद के अनुसार कोई भी डिजाइन कैरी कर सकती हैं और हैवी वर्क सूट भी कैरी कर सकती हैं।


Latest anarkali kurti : आजकल लड़कियां सिंपल सूट को ज्यादा महत्व दे रही हैं क्योंकि आप जितनी सिंपल दिखेंगी उतनी ही खूबसूरत  (beautiful  ) दिखेंगी। और यह काफी कंफर्टेबल भी होता है।आप किसी भी डिजाइन का सिंपल अनारकली सूट ले सकती हैं और उसके साथ हैवी ईयररिंग्स पहन सकती हैं। आप सूट को अपनी पसंद के हिसाब से सिलवा सकती हैं जैसे फुल स्लीव्स, बैक डीप नेक या पलाज़ो स्टाइल में ।


Trendy chikankari outfit : आकर्षक पलाज़ो सेट कुर्ती 


पलाज़ो सेट विभिन्न पैटर्न और डिज़ाइन  (Design  )में उपलब्ध हैं। लेकिन इस गर्मी में आपको आकर्षक पलाज़ो सेट ट्राई करना चाहिए।  आराध्या बच्चन ने भी ये लुक अपनाया। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। यह लुक सिंपल है लेकिन पहनने के बाद बहुत अच्छा लगता है। किसी भी खास मौके पर पहना जा सकता है। आप डिज़ाइन और रंग ऑनलाइन खरीद सकते हैं।


Trendy chikankari outfit : चिकनकारी शॉट कुर्ती


अगर आप ऑफिस के लिए किसी आउटफिट की तलाश में हैं तो चिकनकारी शॉट कुर्ती उसके लिए बेस्ट ऑप्शन है, यह गर्म में आसान और बेहद आरामदायक है। ये कुर्तियां आपको बाजार ( Market ) में अलग-अलग डिजाइन में मिल जाएंगी। जिसे आप जींस, प्लाजो पैंट या स्ट्रेचेबल जैगिंग के साथ भी पहन सकती हैं।



No comments:

Post a Comment